JAIN STAR News

Posted: 09.06.2017

Jain Star


JAIN STAR News

सीबीएससी 10वीं के नतीजो से श्री पार्श्वनाथ जैन विद्यालय परिसर में ख़ुशी
Jain Star News Network | June 09,2017
वरकाणा । राजस्थान के पाली जिले में वरकाणा स्थित श्री पार्श्वनाथ जैन विद्यालय परिसर में सीबीएसई की 10वीं कक्षा के नतीजो की घोषणा के साथ खुशी का माहौल व्याप्त है।श्री पार्श्वनाथ जैन विद्यालय के अंग्रेजी माध्यम के छात्र विनायक देवसिंह,प्रिंस सिंह और छात्रा स्वाति दवे ने 10 में से 10 सीजीपीए हासिल कर बेहतर प्रदर्शन कर इतिहास लिख दिया और स्कूल के साथ अपना और परिवार का नाम रोशन किया ।छात्रों के उल्लेखनीय प्रदर्शन पर अभिभावकों,स्कूल स्टाफ,अध्यापकगणो के साथ-साथ श्री पार्श्वनाथ जैन विद्यालय की कार्यकारणी में उत्साह है। संस्था अध्यक्ष फतेहचंद राणावत, सचिव चांदमल हिंगड़ और मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष सुशील चौधऱी ने छात्रों की कामयाबी पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि संस्था के लिए यह क्षण गौरवपूर्ण है और इस सफलता का श्रेय छात्रों के अभिभावकों सहित स्कूल के पदाधिकारियों और अध्यापको को भी दिया। जैन स्टार को स्कूल के मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष सुशील चौधऱी से प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्र विनायक के पिता रानी निवासी है और वहां राजकीय स्कूल में शारीरिक शिक्षक है।छात्र प्रिंस सिंह के माता-पिता उत्तरप्रदेश से है और दोनो ही श्री पार्श्वनाथ जैन विद्यालय में अध्यापक है।छात्रा स्वाति के पिता विजय दवे रानी स्टेशन से है और निजी सेवा में कार्यरत है।स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेन्द्र पोरवाल और सस्था के पदाधिकारियों ने तीनो छात्रों की कामयाबी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आगे के लिए उन्हें शुभकामनाए दी।गौरतलब है कि संस्था के अध्यक्ष फतेहचंद राणावत की पहल पर पिछले दो सालो से कामयाब छात्रों के सम्मान में एक बहुमान समारोह का आयोजन किया जाता है जिसमे सफल छात्रों के माता-पिता को सम्मनित किया जाता है।
फोटो क्रमश प्रिंस सिंह, छात्रा स्वाति दवे और विनायक दवे ।
"विस्तृत समाचार के लिए जैन स्टार की सेवाएं लें"

घोरपडी बाजार पुणे:ध्वजा कार्यक्रम 14-15 जून को
Jain Star News Network | June 09,2017
पुणे। पुणे स्थित घोरपडी बाजार के श्री भगवान महावीर स्वामी जैन मंदिर में 15 जून को 26 वी वर्षगाँठ गाँठ पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा।
14 जून को सुबह 8 बजकर 45 मिनट से 18 अभिषेक पूजन,15 जून को सुबह 11 बजे से वरगोडा रथ यात्रा,दोपहर 12 39 को ध्वजा कार्यक्रम,ध्वजारोहण
के बाद प्रसाद की व्यवस्था की गई है।

Share this page on:

Source/Info

JAIN STAR