20.10.2011 ►Kelwa ►Kamal Sethia Noted Singer Presented Songs in Presence of Acharya Mahashraman at Balajidham

Posted: 20.10.2011
Updated on: 21.07.2015

Short News in English

 

 

Location:

Kelwa

Headline:

Kamal Sethia Noted Singer Presented Songs in Presence of Acharya Mahashraman at Balajidham

News:

Bhajan Sandhya held in presence of Acharya Mahashraman at Balajidham, Umaraya. Noted singer Kamal Sethia and other singer presented melodious songs for devotees.

News in Hindi

बालाजी धाम उमराया में आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में हुई भजन संध्या

उमराया में बालाजी धाम पर आयोजित भजन संध्या में प्रस्तुति देता गायक

भला किसी का कर न सको तो...

केलवा 20 Oct-2011 जैन तेरापंथ न्यूज मुम्बई

बालाजी धाम उमराया के मोहन- कन्हैया प्रांगण में मंगलवार रात को भजन संध्या हुई। गुलाबी सर्दी के बीच संघीय गायकों की प्रस्तुतियों से श्रोता भावविभोर हो गए। रात साढ़े ग्यारह बजे तक चली संध्या का आयोजन विकास ग्रुप, उमराया की ओर से किया गया था।

आचार्य महाश्रमण के सानिध्य में रात साढ़े आठ बजे शुरू हुई भजन संध्या का आगाज मंगलगीत से हुआ। इसके बाद संघीय गायक कमल सेठिया, सोनल पीपाड़ा, हेमलता पीपाड़ा ने गीत और संगीत की ऐसी तान छेड़ी की श्रोता प्रत्येक प्रस्तुतियों पर मंत्रमुग्ध हो गए। गायक सेठिया ने मेरे महाश्रमण भगवान भजन..., प्रस्तुत किया तो श्रावक समाज और आसपास के अनेक गांवों से आए ग्रामीण भावविभोर हो उठे। इसके बाद प्रस्तुत भजन पंखिड़ा ओ पंखिड़ा..., सिरियारी वाले राम.., भला किसी का कर न सको तो बुरा किसी का मत करना..., जिस भजन में भक्ति भाव..., आदि भजनों की प्रस्तुतियां दी गई।

पुरस्कार वितरित:

केलवा के तेरापंथ समवसरण में बुधवार को दैनिक प्रवचन के दौरान जैन विश्व भारती की ओर से आयोजित आगम मंथन प्रतियोगिता के भाग 5 माया धम्म कहलाओ के परिणाम घोषित किए गए। प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले संभागियों को जैन विश्व भारती के पूर्व मंत्री भीखमचंद पुगलिया ने प्रमाण पत्र और निर्धारित राशि प्रदान की। रतनलाल चोपड़ा ने प्रतियोगिता के संदर्भ में जानकारी दी।


Share this page on: